'humanity' पोस्ट के बाद X (ट्विटर) पर Troll हुए Sonu Sood, बने मजेदार Memes

‘humanity’ पोस्ट के बाद X (ट्विटर) पर Troll हुए Sonu Sood, बने मजेदार Memes

यूपी में कांवड़ यात्रा के दौरान दुकानों में नेम प्लेट लगाने का मामला जोर पकड़ता जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की इस मामले पर प्रतिक्रिया के बाद अब उन्हें X (ट्विटर) पर ट्रॉल किया जा रहा है। इस मामले में अब हिमाचल से बीजेपी सांसद कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने सोनू सूद को X (ट्विटर) पर जवाब दिया है। कंगना रनौत ने कहा, ”कंगना रनौत की टीम सहमत है। हलाल को “मानवता” से प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए। 5 घंटे हर दुकान पर केवल एक ही नेम प्लेट होनी चाहिए “मानवता” की।

Join WhatsApp Channel Join Now
Join Telegram Group Join Now

अभिनेता सोनू सूद ने यूपी में कांवड़ यात्रा के रास्ते पर पड़ने वाली खाने-पीने की दुकानों और ठेले पर योगी सरकार की तरफ से दुकान मालिकों के नाम पोस्टर लगाने वाले आदेश पर प्रतिक्रिया दी, एक्टर सोनू सूद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”हर दुकान पर केवल एक ही नेम प्लेट होनी चाहिए और वो है मानवता की।”

सोनू सूद की इस पोस्ट को यूजर यूपी में कांवड़ यात्रा के रास्ते पर दुकानदारों के नेम प्लेट लगाने को लेकर दिए गए आदेश से जोड़कर देख रहे हैं। बता दें कि यूपी सरकार ने कांवड़ यात्रा के रुट में खाने पीने की चीजों की दुकानों पर ‘नेम प्लेट’ लगाना अनिवार्य किया है। इसे सत्ता पक्ष ने सराहनीय कदम बताया है तो विपक्ष निशाना साध रहा है।

उत्तर प्रदेश के मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा था कि “कांवड़ यात्रा रुट पर जो लोग हरिद्वार और गोमुख से जल लेकर 250-300 किलोमीटर की यात्रा करते हुए आते हैं। इसके लिए हमने प्रशासन से आग्रह किया था, जो लोग हिंदू देवी-देवताओं के नाम पर ढाबा, होटल चलाते हैं, उनमें ज्यादातर लोग मुस्लिम समुदाय से होते हैं। दुकान हिंदू देवी-देवता के नाम पर और वहां नॉनवेज बेचते हैं, उन पर प्रतिबंध लगना चाहिए।”

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा “इस तरह के आदेश पूरी तरह से अव्यवहारिक हैं। देश और समाज के अंदर भाईचारे की भावना खराब होगी। आपस में दूरियां पैदा होगी। इसे तत्काल हटाया जाना चाहिए।”

सोशल मीडिया में कुछ लोग सोनू सूद के पक्ष में तो कुछ लोग उन्हे ट्रॉल कर रहे है। किसी ने लिखा ‘बिल्कुल, हलाल की जगह इंसानियत को लाना चाहिए’ तो किसी ने शेयर किया शिवरात्रि पे किया गया सोनू सूद का तीन साल पुराना पोस्ट जिसमें कहा गया है की ‘शिवरात्रि पे शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं किसी की मदद करके शिवरात्रि मनाए।’सोनू सूद का ‘Humanity’ पोस्ट X (ट्विटर) पर वायरल हो रहा है, जिसपे 4.6 मिलियन व्यूज है।

▶️ यह भी पढ़े: wazirx हुआ हैक

Join WhatsApp Channel Join Now
Join Telegram Group Join Now