Bsnl 30 Days Validity Plan: 2GB डेली डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग

Bsnl 30 Days Validity Plan: 2GB डेली डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग

Bsnl 30 Days Validity Plan: जिओ, वीआई और एयरटेल के प्लान में बढ़ोतरी के बाद अब लोग Bsnl की ओर देख रहे हैं, बीएसएनल के प्लान बहुत ही सस्ते है और अभी कंपनी ने 5G के लिए टेस्टिंग भी शुरू कर दी है। बीएसएनल सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लांस की वजह से इस समय चर्चाओं में बना हुआ है।

Join WhatsApp Channel Join Now
Join Telegram Group Join Now

जिओ, एयरटेल और वीआई द्वारा रिचार्ज प्लान में बढ़ोतरी के बाद अब इन कंपनी के यूजर्स बीएसएनल में अपना सिम पोर्ट भी करवा रहे हैं। बीएसएनल एकमात्र ऐसी कंपनी बची हुई है जिसने अपने रिचार्ज प्लान को बढ़ाया नहीं है साथ ही अच्छे और किफायती प्लांस में बढ़ोतरी की है।

यह भी पढ़े: आपके आधार कार्ड से कितने सिम कार्ड है लिंक ऐसे करें पता

इस लेख में हम आपको Bsnl के दो प्लान के बारे में बताएंगे, अगर आप भी Bsnl के यूजर हैं तो बने रहिए और दो प्लान के बारे में विस्तार से जानिए।

Bsnl 30 Days Validity Plan

Bsnl का 147 रुपए का रिचार्ज एक प्रीपेड प्लान है जो अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100 एसएमएस प्रतिदिन और कुल 10GB हाई स्पीड डाटा प्रदान करता है, इस प्लान की वैधता 30 दिनों की रहेगी।

यह बीएसएनल का प्लान काफी किफायती है, 147 रुपए में 1 महीने की वैधता मिलती है। दूसरी ओर देखें तो जिओ, एयरटेल और वीआई जैसी कंपनियां 1 महीने के प्लान को ₹300 तक बढ़ा दिया है। यह योजना उन उपयोगकर्ताओं के लिए है जिन्हें वॉइस और डाटा सेवाओं के बीच संतुलन की आवश्यकता होती है।

Bsnl 30 Days Validity Plan: फ्री कॉलिंग और 2GB डेटा प्रतिदिन

बीएसएनल में अपने यूजर्स के लिए 229 रुपए का शानदार रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, इस प्लान में यूजर को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा, 2GB डाटा प्रतिदिन यानी की आपको 30 दिनों के लिए कुल 60 जीबी डाटा मिलेगा, बीएसएनएल के इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे।

यह भी पढ़े: जिओ का नया 4G फोन हुआ लॉन्च

इस प्लान से आप किसी भी अन्य नेटवर्क पर बिना किसी अतिरिक्त भुगतान के इस्तेमाल कर सकते हैं। आप अपनी जरूरत के हिसाब से 147 या 229 रुपए के प्लान पसंद कर सकते हैं।

Join WhatsApp Channel Join Now
Join Telegram Group Join Now